5 हजार रुपए के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में विवाद, खूब चली ईंट-पत्थर और लाठियां

पटियाला जिले के गांव अजनौदा खुर्द की है घटना, खुद सरपंच ने बनाया ग्रामीण और पंचायत मेंबर के झगड़े का वीडियो

नाभा. नाभा इलाके में कोरोना वायरस महामारी के बीच हुए अनलॉक के बाद आपसी झगड़े और मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला गांव अजनौदा खुर्द का है, जहां दो पक्षों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें दोनों तरफ से ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे खूब चले। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जो गांव के सरपंच ने ही बनाया है। 

जानकारी के अनुसार, देवेंद्र सिंह और एक पंचायत मेंबर के बीच 5 हजार रुपए के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार को यह विवाद उस समय जंग के मैदान में तब्दील हो गया, जब दोनों पक्षों की तरफ से कुछ लोग (महिलाएं भी शामिल थी) एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े। 

हालांकि इस झगड़े को वीडियो बनाने वाले गांव के सरपंच ने रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन जिस तरह से लोग एक-दूसरे पर टूट पड़े थे, सरपंच भी बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। तस्वीरों से साफ हो रहा है कि दोनों पक्ष किसी की सुनने को तैयार नहीं थे।

 
विवाद में एक पक्ष से दविंदर सिंह तो दूसरे पक्ष से पंचायत मेंबर घायल हो गया तो देवेंद्र सिंह को भादसों सिविल अस्पताल में और पंचायत मेंबर को राजेंद्रा अस्पताल पटियाला में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थाना भादसों के इंचार्ज अमृतवीर सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते झगड़ा हुआ है, जिसमें 2 लोग घायल हुए हैं। इनके बयान दर्ज कर आगे कार्रवाई की जा रही है।

Nabha Punjab two gangs of common people

Source link