करण जौहर की ‘तख्त’ का बॉयकॉट करने की धमकी क्यों दे रहे हैं लोग ?

Twitter users threaten to boycott karan johar movie takht after hindu terrorist controversy

प्रड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ के एक राइटर ने ट्विटर पर ‘हिंदू टेररिस्ट’ लिखा था जिसके बाद इतना विवाद हुआ कि करण ने उस राइटर को नौकरी से निकाल दिया है। हालांकि इस पर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है और वे सोशल मीडिया पर करण की फिल्म ‘तख्त’ को बॉयकॉट करने की धमकी दे रहे हैं।

सोमवार को करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘तख्त’ के एक राइटर को नौकरी से निकाल दिया है। उस राइटर ने ट्विटर पर ‘हिंदु टेररिस्ट’ लिखा था जिस पर काफी विवाद हो गया था। इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘तख्त’ को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। यूजर्स ने करण जौहर के उस राइटर हुसैन हैदरी के ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं जिसमें उसने ‘हिंदु टेररिस्ट’ लिखा है।

जब से यह ट्वीट सामने आया था तभी से इस पर काफी विवाद हो रहा था। हालांकि लोगों की इतनी आलोचना के बाद इस ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है लेकिन ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स को शेयर कर #BoycottTakht ट्रेंड कराया जा रहा है। यूजर्स ने राइटर के साथ ही करण जौहर की भी आलोचना की है कि वह अपनी टीम में ऐसे लोगों को रखते हैं। कई लोगों ने करण जौहर से इस मामले पर सफाई दिए जाने की भी मांग की है।

बता दें कि करण जौहर ‘तख्त’ के जरिए एक बार फिर डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म मुगल काल में औरंगजेब और दारा शिकोह के बीच हुई दिल्ली के तख्त की लड़ाई पर आधारित है। फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और उम्मीद है कि यह अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी।

आसिम-सुहाना की फिल्‍म पर करण ने दिया शॉकिंग बयानआसिम रियाज ‘बिग बॉस 13’ के रनरअप तो रहे ही, साथ ही ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि अब आसिम के साथ सुहाना बॉलिवुड की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 में नजर आएंगी, लेकिन करण जौहर ने ट्वीट करके इसपर सफाई दी है। क्या है करण जौहर का कहना। आप भी देखिए।

 

Source link